first day collection of dhadak movie

first day collection of dhadak movie

जानवी कपूर और ईशान खट्टर स्टोरी फिल्म धड़क कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म इन दोनों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि जानवी कपूर की जानवर फिल्म है। इस फिल्म की नींव श्रीदेवी ने खुद रखी थी क्योंकि श्रीदेवी चाहती थीं कि उनका डेब्यू करण जोहर की फिल्म से हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ही हैं और इस फिल्म में उन्होंने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। दूसरी तरफ फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया है।

first day collection of dhadak movie
first day collection of dhadak movie

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को लेकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग ‘धड़क’ फिल्म को इसकी ओरिजनल फिल्म ‘सैराट’ की तुलना में कमजोर कह रहे हैं। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं। फिल्म के क्लाईमेक्स और दोनों मुख्य कलाकारों के अभिनय ने दिलों को छू लिया है। धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 8.71 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की है।

jhanvi kapoor ishaan khattar
jhanvi kapoor ishaan khattar

फिल्म रिलीज से पहले लोग उम्मीद लगा रहे थे कि यह फिल्म पहले दिन पांच से छह करोड रुपए का कलेक्शन करेगी लेकिन फिल्म ने पहले दिन ऐसा कलेक्शन कर डाला है जिसे जानकर शायद आप भी हैरान रह सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस छोटे से बजट की फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ का कलेक्शन किया है जो न्यू कमर्स स्टार्स के लिए काफी ज्यादा है और इस कलेक्शन से एक बहुत बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड टूट गया है।

first day collection of dhadak movie
first day collection of dhadak movie

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धड़क फिल्म ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार फिल्म पर्दे पर डेब्यू कर रहे थे और इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड रुपए का कलेक्शन किया था जो धड़क फिल्म से बेहद कम है। खैर स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है क्या यह कारनामा धड़क फिल्म करपाएगी यह तो आने वाला समय बताएगा।

 

फिल्म उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान और गुजरात से अच्छा कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही, जबकि दिल्ली, ईस्ट पंजाब और मैसूर जैसी जगहों पर कमाई ज्यादा खास नहीं रही। फिलहाल मेट्रो शहरों में वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़ सकता है

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *