नहीं बचा पाये जिन्दर महाल अपनी WWE CHAMPION बेल्ट ।

 

नहीं बचा पाये जिन्दर महाल अपनी WWE CHAMPION बेल्ट ।

कल इंडिया में WWE CLASH OF CHAMPIONS का आगाज बड़े ही शानदार तरीके से आगाज हुआ। मोजो रावली अपने नए थीम गीत पर बाहर आए। उनका मैच जैक रेडर के साथ था।मैच में रोलिंन ने इसे अपने नए मूव के साथ, एक रनिंग नॉकआउट पंच के साथ मैच को जीत लिया।

उसके बाद डॉफ् जिगलर, रोड और कोर्बिन के बिच मैच सटार्ट हुआ। उसे बाहर के किनारे पर जाने लार मजबूर कर दिया गया और उसे बाड़ पर कपड़े लगाया गया। रॉडो और ज़िग्ग्लर ने तब हार्ट टिंग में लड़े थे कि इससे पहले कार्बीन वापस आया और एक बिग बूट के साथ रोएड मारा।
नीचे जिगलर चलाने के बाद, वह रोड पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आगे बढ़ा। रोड ने पिन को तोड़ दिया और एक कवर के लिए चला गया, केवल ज़िग्लर को इसे तोड़ने के लिए। पीछे और बाद में ज़िग्लर ने चैंपियनशिप के लिए एक झटका मारा। कोर्बिन तो उसके अपने दुसमन के विपरीत कोनों में स्थापित किया था और चल splashes मारा। जो एक superbomb / suplerflex कॉम्बो था।
रोड ने शानदार डीडीटी के साथ ज़िग्लर को मारा, लेकिन डॉल्फ़ ने करीब एक डीडीटी के साथ मुकाबला किया। जिग्गलर ने शानदार डीडीटी और रोएड के साथ हिट होकर भी कोरबीन को अपने कवर के लिए जाने से पहले रिंग से बाहर फेंक दिया, कॉर्बिन ने रिंग से बाहर निकल कर एक विनाशकारी बैकब्रेकर मारा। लेकिन उससे पहले डॉफ् जिग्ग्लर ने यह मैच जीत लिया।

फिर द उसोस vs गेबल और जॉर्डन vs द न्यू डे vs एडएन इंग्लिश के बीच मैच हुआ।

बिग ई ने एक बिग स्पलैश मार कर जे उसो से मैच शुरू किया, लेकिन दोनों पुरुषों को बाहर निकाल दिया गया राउसेव ने कई पिन के प्रयासों और एक Accolade के साथ उसे टैप करने में विफल रहने से पहले उसे पीछे से एक हिट में आया था गेबल आए और जर्मन सुप्लेक्स के रोलिंग के साथ एडेन इंग्लिश और बिग ई को मारने से पहले जर्मन सुपरलेक्स के साथ रसेव को मारा। और इस मैच में द उसोस विजेता रहे।

लास्ट में WWE CHAMPIONSHIP के लिए ए जे स्टाइल और जिंदर महाल के बीच मैच शरू हुआ।

महल ने ए.जे. को पछाड़ दिया और उसे टर्नबकल में वापस धकेल दिया जैसे हम शुरू करते हैं। ए जे ने फिर से समूह बनाया और जिंदर के फेफड़े के पास चला गया। उन्होंने जिंदर का पीछा किया और उसे आराम करने का मौका नहीं दिया। उसने वापस जिंदर को लुढ़का दिया और पैर पर काम करने के लिए वापस चला गया। महल ने एजे के गले के मुंह को जवाब दिया। महल अभी भी पैर का पक्षधर था क्योंकि उन्होंने एजे उठाया और लॉन ने उसे रस्सियों में डाल दिया।
एजे ने सुनील सिंह को एक अभूतपूर्व परिश्रम के साथ मारा और समीर को एक शैलियाँ संघर्ष दिया। वह अभूतपूर्व तीर्थ के लिए अग्रसर पर वापस आ गया था, लेकिन जेंडर ने इसे डुबो दिया और एजे के सिर के पीछे एक उड़ान घुटने मारा। फिर उन्होंने एक बुरा लग रहा खल्लास मारा लेकिन एजे आखिरी क्षण में किक आउट कर दिया।
ए जे को चोट से झूझते हुए देखा और स्टाइलिश संघर्ष के साथ एजे को मारने की कोशिश की, लेकिन ए जे ने इसे एक बछड़ा कोल्हू में बदल दिया और जिंदर को मैच हरा दिया। और ए जे एक बार फिर से WWE CHAMPION बन गए।

Tags:

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *